एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीर ने मचाया तहलका
एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीर ने मचाया तहलका
Share:

फिल्म हीरोपंती के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चाओं में बनी ही हैं और साथ ही वो अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में लगातार बनी हुई हैं. आपको बता दें कृति अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर ही अपने सेक्सी फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. 

इन दिनों एक बार फिर से कृति की सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हाल ही कृति ने एक बार फिर अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस बार फिर से कृति ने अपनी खूबसूरत अदा और सेक्सी बॉडी से फैन्स को दीवाना बना दिया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कृति ने वाइट कलर की शर्ट पहनी हैं जिसमें वो बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'UNCOMPLICATE For once in life, Unmask yourself And let the real you breathe. Breathe back the childhood innocence' जानकारी के लिए बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही वो अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

ऋतिक के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस, रोजाना काट रही ऑफिस के चक्कर!

71वें सेना दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भारतीय सेना के नाम लिखा खास खत

15 सालों बाद करिश्मा की शादी का वीडियो आया सामने, ऐसी दिखाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -