वीडियो में नजर आया कृति का बैकलेस अवतार, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स
वीडियो में नजर आया कृति का बैकलेस अवतार, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर सुर्खियो में चल रही हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं और बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए बेहद ही जानी जाती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्सर इंटरनेट पर कृति सेनन का सेक्सी लुक वायरल होते रहता हैं और कृति सेनन अपने खूबसूरत अवतार से लाखों फैंस का दिल भी जीत लेती हैं. जबकि एक बार फिर कृति सेनन का हॉट और सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में उनका गजब का लुक नजर आ रहा है. वीडियो में कृति सेनन काले कलर के सेक्सी आउटफिट में आपको देखने को मिलेंगी. 

वीडियो में कृति सेनन बैकलेस गाउन में हैं और उनका ये बैकलेस अवतार इंटरनेट पर सनसनी मचाने में लगा हुआ है. साथ ही कृति सेनन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती है. बता दें कि अदाकारा कृति सेनन ने अपने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया हैं और अब हाल ही में कृति की फिल्म लुका छिपी सुपरहिट रही है. अदाकारा कृति सेनन जल्द ही 3 फिल्मों में नजर आएगी. वे फिल्म पानीपत में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. जबकि वे सुपरस्टारअक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में और दिलजीत के साथ अर्जुन पटिला में भी नजर आने वाली है.

 

अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन

KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -