कृति सेनन समय बचने के लिए बाथरूम में करती है यह काम, आप भी जानकार हो जायेंगे हैरान
कृति सेनन समय बचने के लिए बाथरूम में करती है यह काम, आप भी जानकार हो जायेंगे हैरान
Share:

फिल्म 'पानीपत' की स्टारकास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। शो में सभी ने खूब मजे किए। कपिल के शो में सभी स्टार्स आकर कई किस्से सुनाते हैं। ऐसे में शो में 'पानीपत' फिल्म में पार्वती बाई का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। कृति ने इस दौरान अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बताया था । कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान कृति सेनन ने बताया कि उन्हें बाथरूम में फोन चलाना पसंद है। कृति सेनन ने अपनी इस आदत का खुलासा कपिल शर्मा के शो में एक खास राउंड के दौरान सवाल के जवाब में कहा था । 

कपिल शर्मा के शो में तमाम फिल्मी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। इस दौरान कपिल सभी के साथ जमकर मस्ती करते हैं। मस्ती-मस्ती में कपिल कई निजी और मजेदार सवाल भी पूछते हैं। एपिसोड में कपिल एक अफवाह वाला राउंड भी खेलते हैं जिसमें वो स्टार्स से पूछते हैं कि उनके बारे में जो अफवाह फैली है वो सही है या नहीं। ऐसे में कपिल ने कृति के साथ भी ये राउंड खेला। इस दौरान कपिल शर्मा ने कृति से पूछा, 'क्या यह बात सही है कि आपको बाथरूम में फोन चलाना पसंद है और इसकी वजह से आपको काफी टाइम भी लग जाता है?' इसके जवाब में कृति ने कहा कि हां अफवाह बिल्कुल सही है। उन्होंने बताया कि उन्हें बाथरूम में फोन चलाना पसंद हैं और वो इस दौरान कई मैसेज के जवाब दे देती हैं और कई काम कर लेती हैं। 

इसके अलावा कपिल ने अभिनेता संजय दत्त के सात भी इस दौरान कई सवाल जवाब किए। कपिल ने संजय से पूछा कि वो किसी बायोपिक में काम करना चाहते हैं इसके जवाब में संजय ने कहा कि वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। संजय से जब कारण पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'क्योंकि वो कुछ भी बोल देते हैं।' संजय का ये मजेदार जवाब सुनकर शो में मौजूद ऑडियंस और सभी हंस पड़े। कपिल शर्मा के शो में कृति और संजय दत्त के अलावा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए अर्जुन कपूर भी पहुंचे। वहीं फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारीकर भी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बने। बता दें कि फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं अभिनेता संजय दत्त अब्दाली के किरदार में हैं। फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

बिग बी से लेकर माधुरी दीक्षित तक की जबरदस्त मिमिक्री करता है यह शख्स

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -