सुशांत की मौत के बाद कृति सेनन को सहना पड़ा था बहुत कुछ, अब छलका दर्द
सुशांत की मौत के बाद कृति सेनन को सहना पड़ा था बहुत कुछ, अब छलका दर्द
Share:

एक्ट्रेस कृति सेनन को आप सभी जल्द ही फिल्म मिमी में देखने वाले हैं लेकिन उससे पहले उन्होंने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिछले साल उन्हें अपने निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बातचीत से दूरी बनानी पड़ी थी। जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने बताया कि कैसे 14 जून, 2020 को अपने को-स्टार और करीबी दोस्त, सुशांत के निधन के बाद उनके जीवन में एक संकट सा आ पड़ा था।

उन्होंने कहा, 'सुशांत की मौत के बाद मेरे इमोशन पोस्ट पर लोग मुझे ट्रोल करने लगे। हम दोनों के अफेयर को लेकर भी बातें होने लगी। इस शोर को म्यूट करना मुश्किल था। लेकिन मेरे आस-पास मेरे लोग और परिवार थे जो मेरे साथ खड़े थे। पिछले साल का ये मेरा अनुभव सबसे बुरा था।' आगे उन्होंने बताया, 'मुझे एहसास हुआ कि लोग निराश थे। शायद वे उस हताशा को दूर कर रहे थे। चारों ओर इतना भय, अनिश्चितता और उदासी थी।।। मैं उन्हें पूरी तरह से दोष नहीं देती। लेकिन ये सच है कि सोशल मीडिया ने इसमें बहुत सारी नकारात्मकता को बढ़ा दिया था।'

आप सभी को बता दें कि साल 2017 में आई फिल्म राब्ता में सुशांत और कृति ने साथ काम किया था। इस फिल्म के प्रमोशन के वक्त दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे लेकिन इन बातों पर कभी भी सुशांत या कृति ने कुछ नहीं कहा। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कृति मिमी में दिखाई देंगी। यह फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है।

कृषि और नागरिक आपूर्ति विभाग को लेकर तेलंगाना सरकार ने दिए ये निर्देश

'दिल्ली दंगों' की आरोपित सफूरा जरगर को कोर्ट ने दी 'कश्मीर' जाने की इजाजत, लेकिन रहेगी ये शर्त

तापसी पन्नू ने लांच किया अपना प्रोडक्शन हाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -