जिम में लेटकर आखिर ऐसा क्या कर गई कृति, कि 30 लाख लोगों ने देख लिया वीडियो

जिम में लेटकर आखिर ऐसा क्या कर गई कृति, कि 30 लाख लोगों ने देख लिया वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिजीक पर भी काफी काम करती हैं और इसमें उनका रूटीन से जिम जाना और स्ट्रिक्ट डाइट जैसी चीजें भी बखूबी शामिल हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिसमें वह एक काफी अलग तरह की स्ट्रैचिंग एक्सरसाइज में नजर आ रही हैं.

सबसे ख़ास बात यह है कि कृति के इस बैक स्ट्रैच वर्कआउट वीडियो को एक दिन के भीतर ही 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है कि, "स्ट्रैच करो और मजबूत बनाओ. मुझे पता है कि आपकी नजर मेरी बैक पर है." वीडियो में कृति के साथ उनकी एक इंस्ट्रक्टर भी आप देख सकते हैं जो कि लगातार उनके मूव्स और मूवमेंट पर ध्यान बनाए हुए हैं.

बात की कए कृति सेनन के वर्क फ्रंट की तो वह इसी साल रिलीज हुई फिल्म लुका छिपी और कलंक में देखीं गईं हैं. कलंक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी और उनका सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस हे इस फिल्म में था. लुका छिपी में वह लीडिंग लेडी के रोल में थीं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार किया. वहीं उनकी लाइन में अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत में जैसी फ़िल्में लगी हुईं है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stretch and strengthen!! I know you’ve got my back @yasminkarachiwala #lovepilates

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

ऐसे मिला था नागिन मौनी रॉय को ब्रहास्त्र में मेन विलेन का रोल