कृति सेनन ने मचाया तहलका, शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें
कृति सेनन ने मचाया तहलका, शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी खूबसूरती और हॉट फोटो के लिए भी काफी फेमस है. आपको बता दें कि हीरोपंती, राब्ता, दिलवाले, बरेली की बर्फी जैसी हिट फिल्मों के अलावा हाल ही में फिल्म लुका-छुपी से भी दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी है. 

वहीं बता दें कि बिकिनी फोटो या फिर इंडियन लुक या फिर कैज्युल लुक, कृति सेनन अपने हर अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने का काम करती है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा एकाउंट के माध्यम से कई तरही की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें वे जमकर एन्जॉय कर रही है और खास बात यह है कि वे अकेले नहीं है.

आप देख सकते हैं कि वे कातिलाना अंदाज को देख फैन्स की सांसे भी थम चुकी है और अब एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से कृति सेनन ने फैन्स की बोलती बंद करने का काम किया है और वे फ़िलहाल हर और जमकर कहर बरपा रही है. कृति सेनन की सेक्सी फोटो ने उनके फैन्स का दिल चुरा लिया है और इन्हे खूब पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही वे कई जगह बर्फीली पहाड़ियों में नजर आ चुकी है. वैसे बता दें, इन दिनों सेक्सी कृति सेनन अपनी आगामी फील हाउसफुल-4 को लेकर चर्चाओं में चल रही है. 

प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू

वरुण की दरियादिली को सलाम, गंभीर घायल डांसर के इलाज को दिए लाखों रु

अब चीनी भाषा में बनेगी 'तारे ज़मीन पर'

'हाथी मेरे साथी' से लीक हुआ राणा दग्गुबती का लुक, देखकर हैरान हो रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -