फोटोग्राफर्स पर भड़की कृति सेनन, बोली- शर्मनाक… ‘मेरा दिल टूट गया है'
फोटोग्राफर्स पर भड़की कृति सेनन, बोली- शर्मनाक… ‘मेरा दिल टूट गया है'
Share:

टीवी के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। अभिनेता के दाह संस्कार में कई स्टार्स पहुंचे। इस के चलते कई फोटोग्राफर्स की भीड़ भी वहां उपस्थित थी। ये सब देखकर कई स्टार्स को दुख हुआ है। इतना ही नहीं, कई ने तो इसके खिलाफ विरोध भी किया है। वही अब कृति सेनन ने उन सबकी जमकर क्लास लगाई है।

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया है हमारे मीडिया, फोटोग्राफर्स तथा कुछ ऑनलाइन वेबसाइट्स को देखकर कि वह कैसे इतने इनसेंसिटिव हो सकते हैं। शर्मनाक…ये खबर नहीं है तथा ना ही ये एंटरटेनमेंट है। कुछ लिमिट बनाएं। थोड़ा होश में आएं। पहले भी ये बताया है तथा फिर बोल रही हूं…अंतिम संस्कार को कवर करना बंद करें।’

साथ ही कृति ने आगे लिखा, ‘उन लोगों के चेहरे पर कैमरा ले जाकर उन्हें परेशान ना करें जिन्होंने अपने को खोया है। और ये सब क्यों? कुछ पोस्ट्स के लिए? ऑनलाइन वेबसाइट्स तथा चैनल्स की भी उतनी ही गलती है। एक स्टैंड लीजिए तथा उनकी तस्वीरें एवं वीडियोज लेना बंद करें। केवल हार्टब्रेकिंग लिखकर फर्जी सेंसिटिवी मत दिखाइए।’ बता दें कि इससे पूर्व भी कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के वक़्त फोटोग्राफर्स तथा कुछ मीडिया चैनल्स का विरोध किया था। जब वह सुशांत के अंतिम संस्कार में सम्मिलित होने गई थीं तब फोटोग्राफर्स की भीड़ ने उन्हें घेर लिया था।

ICU से बाहर आईं सायरा बानो, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड नंदिता से रचाई सगाई, नेहा धूपिया ने दी बधाई

सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो शेयर कर बोले- 'बिना ट्रेनिंग के न करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -