आखिर कृति सेनन ने क्यों कहा, मैं भी मधुबाला बनना चाहती हूँ
आखिर कृति सेनन ने क्यों कहा, मैं भी मधुबाला बनना चाहती हूँ
Share:

साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत कृति सेनन ने फिल्म 'हीरोपंती' से की थी और इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में एक खास पहचान दी थी, लेकिन बाद में सुशांत सिंह रातपूत के संग आई उनकी फिल्म 'राब्ता' की असफलता ने उनके करियर को गिराया था. जबकि अब 2019 में उन्होंने सफल फिल्म देकर हर किसी का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया है. बता दें कि फिल्म 'लुका छिपी' और 'कलंक' के बाद इस वर्ष उनकी चार और बड़े बजट की फिल्में आ रही है. हाल ही में उनसे साक्षात्कार में बात की गई. जहां उन्होंने कई तरह के सवालों के जवाब भी दिए. 

आने वाली फिल्में...

आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो उनकी पीरियड फिल्म 'पानीपत' दिसंबर में रिलीज होगी. जबकि एक फिल्म 'अर्जुन पटियाला' भी लाइन में लगी हुई है और पुलिस एवं अपराध की पृष्ठभूमि में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की कहानी पंजाब के एक छोटे शहर की बताई जा रही है. जहां वे  क्राइम रिपोर्टर के रोल में रहेंगी. फिल्म 19 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इसके बाद इस साल  मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में वे नजर आएगी. इसे लेकर उन्होंने कहा कि इसमें मैंने सोलहवीं सदी की प्रिंसेस का किरदार निभाया है. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ उन्होंने काम किया है. 

चाहती हूँ मधुबाला बनू...

साक्षात्कार में जब कृति से यह पूछा गया कि वे किसी अभिनेत्री की बोओपिक में काम करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल तो कोई बायोपिक फिल्म नहीं कर रही हूं लेकिन करना चाहती हूं और बायोपिक फिल्म करना इंट्रेस्टिंग एक्सपीरियंस रहेगा. लेकिन मौका मिल जाए तो मधुबाला की बायोपिक में करूंगी. 

 

तो बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड में कदम रख देती तारा, जानिए विल स्मिथ संग कनेक्शन

पिता पर हावी हुई करणी सेना, तो कुछ ऐसा बोले बेटे फरहान अख्तर...

बेटे के साथ इस फेमस शूटर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं अनिल कपूर

लोकसभा चुनाव : जिस स्कूल के छात्र रहे आशुतोष राणा, आज वहीं पर डाला वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -