कास्टिंग काउच पर 'कृति सेनन' का झन्नाट बयान
कास्टिंग काउच पर 'कृति सेनन' का झन्नाट बयान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में जिनकी पूर्व में फिल्म 'बरेली की बर्फी' रिलीज हुई है जिसे सभी ने खासा पसंद भी किया था. आपको बता दे की इस फिल्म में हम कृति सेनन अभिनेता राजकुमार राव व आयुष्मान खुराना के संग में नजर आई थी. फिल्म भी कमाई के मामले में फायदे में रही थी. अब बात करे अगर अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में तो जनाब अभी हाल ही में कृति ने एक कार्यक्रम के दौरान कास्टिंग काउच से लेकर बॉडी शेमिंग तक कई चीजों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए.

उन्होंने कहा कि मैं इस प्रोफेशन में आने के पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग के फील्ड से बॉलीवुड में आना काफी बड़ा बदलाव था. मुझे नहीं लगता कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज होती है.

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कहीं और भी इस तरह की बात नहीं होती और अगर होती भी है तो ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. मैं एक एजेंसी से जुड़ी और भगवान की कृपा से मुझे कभी इन चीजों से वास्ता नहीं पड़ा. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -