नाना-साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कैसा था सेट का माहौल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जब से बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई है उसके बाद से ही बॉलीवुड के कई सितारों को अपने प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा था. इसमें डायरेक्टर साजिद खान और नाना पाटेकर का नाम शामिल है. साजिद पर तो पर कई महिलाओं ने उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. इसके अलावा नाना पाटेकर पर भी तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. आपको बता दें ये दोनों को ही कलाकार साथ में फिल्म हाउसफुल 4 में काम कर रहे थे और आरोप लगने के बाद इन्हे फिल्म से हटा दिया गया था.

नाना फिल्म में अभिनय कर रहे थे वही साजिद फिल्म में डायरेक्टर के तौर पर मौजूद थे. इन दोनों को फिल्म से हटाने के बाद सेट का कैसा माहौल था? हाल ही में इस बारे में फिल्म की ही एक्ट्रेस कृति सनन ने बताया है. सूत्रों की माने तो कृति ने इस बारे में कहा कि, 'जब हमने साजिद के साथ शूट किया था, तो उस दौरान काफी अच्छा समय हमने साथ बिताया. वो एक पॉज़िटिव समय था और हमने सेट पर काफी मस्ती की थी. इसके बाद उन पर मीटू के आरोप लगे और मैंने हमेशा से ही ये कहा कि मैं इस मूवमेंट के समर्थन में हूं और इस मूवमेंट के आने के बाद से इंडस्ट्री में कई लोगों के बीच डर भी बैठा है. मैं खुश हूं कि काफी लोग सामने आए हैं और उन्होंने अपने उत्पीड़न के बारे में बात की है क्योंकि मैं जानती हूं कि ऐसे मुद्दों के बारे में बोलना आसान नहीं है.'

कृति ने इस बारे में बात करते हुए आगे ये भी कहा कि, 'मैं अपने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को क्रेडिट देना चाहूंगी कि उन्होंने परिस्थितियों को अच्छी तरह से हैंडल किया. मैं हैरान थी कि इस केस के सामने आने के बाद महज दो दिनों के बाद ही शूटिंग एक बार फिर से शुरु हो गई थी. सौभाग्य से फरहाद सामजी ने ही फिल्म को लिखा है और वे कुछ समय सेट पर समय बिताया करते थे. वे फिल्म की दुनिया से वाकिफ रहे हैं और एक अच्छे डायरेक्टर भी हैं. साजिद नाडियाडवाला भी फिल्म के सेट पर हमेशा मौजूद रहे.' आपको बता दें कृति जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होगी.

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज

Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -