मैगज़ीन फोटोशूट में दिखा कृति का बेहद बोल्ड अंदाज़, सामने आई तस्वीरें...
मैगज़ीन फोटोशूट में दिखा कृति का बेहद बोल्ड अंदाज़, सामने आई तस्वीरें...
Share:

फिल्म बरेली की बर्फी के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कृति सनन अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. कृति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. कृति अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में कृति ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आपको बता दें कृति हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार कृति ने ग्रेजिया मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में कृति बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति के इस लुक को देखकर तो उनके फैंस की नींदें ही उड़ गई है. इस फोटो को शेयर कर कृति ने अपनी खूबसूरती के जरिए सभी को अपना दीवाना बना लिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Life is all about knowing when to hold on and when to let go.Hold on tight to make sure you have no regrets.' आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

डीजे की आवाज सुनते ही झूम उठे बाहुबली, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने भी किया डांस

'मुंगडा' सॉन्ग के रीमिक्स पर भड़की ये सिंगर, कह दिया घटिया!

सोनू निगम हुए ICU में भर्ती, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -