कृति सेनन के जन्मदिन पर रिलीज हुई फिल्म 'मिमी', स्टार्स बोले- 'डबल सेलिब्रेशन है'
कृति सेनन के जन्मदिन पर रिलीज हुई फिल्म 'मिमी', स्टार्स बोले- 'डबल सेलिब्रेशन है'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी और अदाकारा कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हो गई है। यह फिल्म तय तारीख से 4 दिन पहले ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज कर दी गई है। आप देख सकते हैं नेटफ्लिक्स इंडिया के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है। जी दरअसल आज कृति सेनन का जन्मदिन है ऐसे में इसी के चलते फिल्म को आज रिलीज किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

आप देख सकते हैं कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मिमी दिखाई जा रही है!!! मिमी वक्त से पहले ही आ गई है! वे आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती थी!!! मिमी नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।' अब तक इस वीडियो पर अब तक लाखों से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं। इस बारे में पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'मिमी हमारे लिए बहुत ही खास फिल्म है। इसलिए हमारी टीम ने सोचा कि आज ये फिल्म देखी जाए। फिर हमें ख्याल आया कि आप सब भी तो हमारा परिवार ही हैं। तो आपके बिना ये फिल्म खास कैसे हो सकती है। इसलिए मिमी को समय से पहले रिलीज कर दिया गया है। होता है ना जैसे कोई बच्चा टाइम से दो-चार दिन पहले आ जाए, वैसे ही। तो आप भी जाएं और सपरिवार देखें। हम भी देखने जा रहे हैं। एक और बात आज हमारी टीम में दो लोगों का जन्मदिन भी है तो यहां डबल सेलिब्रेशन है। हमारे निर्माता दिनेश विजन और दूसरी मिमी यानी कृति का तो हम जा रहे हैं सेलिब्रेट करने आप भी फिल्म देखें। धन्यवाद।'

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन के अलावा मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को बहुत ही धमाकेदार बताया जा रहा है।

हत्या के मामलों में दोषी 'रामपाल' को हिसार कोर्ट ने किया बरी, जानिए पूरा मामला

एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि आज, जानिए उन्हें कैसे मिला था 'मिसाइल मैन' नाम

रजत पदक जीतने के बाद चमकी मीराबाई चानू की किस्मत, बनी पुलिस अधीक्षक मिले करोड़ों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -