स्मोकी लुक में बेहद हॉट दिखी कृति, मैगज़ीन कवर पर आएंगी नज़र
स्मोकी लुक में बेहद हॉट दिखी कृति, मैगज़ीन कवर पर आएंगी नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने बैक-टू -बैक कई हिट फिल्में दी. उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है. हर फिल्म में उन्होंने अपने अलग अलग किरदार से सभी को अपना फैन बनाया है. इसके साथ ही उनकी कुछ और आने वाली फिल्में हैं. कृति की 'अर्जुन पटियाला' कल यानि 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. एक्टिंग के साथ-साथ कृति सेनन का फैशन सेंस भी कमाल का है. बता दें, हाल ही में वे फेमस मैगजीन फेमिना (Femina) के कवर पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें, फेमिना मैगजीन (Femina magazine) की तरफ से जारी किए गए इस कवर पेज पर कृति सेनन का लुक वाकई देखने वाला है. इस लुक में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं और काफी बोल्ड भी. सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस कवर पेज पर कृति का ब्लैक हॉट एंड बोल्ड लुक नजर आ रहा है. ब्लैक ओवरसाइज्ड जैकेट, स्मोकी आईज और खुले बालों वाला कृति के इस लुक पर से नजरे हटाना भी मुश्किल हो गया है. ड्रेमेटिक मेकअप के साथ न्यूड लिप कलर के साथ कृति के लुक को पूरा किया गया है. यहां देखें फोटो. 

बता दें, वहीं फेमिना कवर पेज के साथ ही मैगजीन का एक मोशन कवर भी रिलीज किया गया है. ये कवर पेज आने वाले महीने अगस्त के लिए ईश्यू किया गया है. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, फेमिना के लेटेस्ट ईश्यू पर कैमरे को पोज देते हुए! मेरा पहला मोशन कवर. यहां देखें वीडियो.

इसके अलावा आपको बता दें कृति की आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा नज़र आने वाले हैं. फिल्म कॉमेडी होने वाली है जिसके लिए सभी बेताब हैं.

 

Dil Todeya Song : रिलीज़ हुआ 'अर्जुन पटियाला' का सैड सॉन्ग

Arjun Patiala Song : 'सिप सिप' कर खूब झूमे दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -