नवरात्री के मौके पर कृति सैनन और गोविंदा ने किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

नवरात्री के मौके पर हर कोई गरबे कि धूम में है. चाहे वो आम इंसान हो या फिर बड़ा सेलिब्रिटी. टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी गरबे वाले लुक में सामने आए हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस कृति सैनन का लुक सामने आया है. इसमें वो नवरात्री के समय एक खूबसूरत लुक में सामने आयी हैं. बता दे कृति ने हाल ही में नवरात्री के एक इवेंट में पहुंची थी जहाँ उन्होंने ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था.

इस खास मौके पर कृति के साथ बॉलीवुड आइकोनिक एक्टर गोविंदा भी नज़र आये. खास बात ये है कि कृति, गोविंदा कि बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने फैन गर्ल होने का किरदार निभाया. दरअसल, उन्होंने गोविंदा से एक फैन की तरह ही डांस करने कि रिक्वेस्ट की जिसे गोविंदा भी मना नहीं कर पाए.

अपने इस वीडियो को उन्होंने इंस्टग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है,  "A moment i would remember: Had never ever thought i would share the stage with #Govinda sir on this song! Thank you so much Sir!! #FanForever. इस के साथ उन्होंने काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आइये दिखते हैं ये फोटो और वीडियो, जो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल.

Photos : इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं ब्रूना अपनी हॉट फोटोज

तस्वीरें में हॉट नज़र आयी मॉडल Chloe Khan, देखते रह जायेंगे आप भी

ईशा शर्वाणि के 33वें जन्मदिन पर देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -