कृति सेनन ने पूरी की 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट
कृति सेनन ने पूरी की 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कृति सेनन जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार संग धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिल्म बच्चन पांडे के सेट से एक तस्वीर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है। आप देख सकते हैं इस फोटोज में दोनों का अंदाज निराला नजर आ रहा है। वैसे इस फोटो में अक्षय और कृति रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं। इस नयी तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया है कि, 'उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार के साथ पूरी कर ली है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘समय बस उड़ता गया और हम हंसते, खेलते, लंच और डिनर के वक्त एक फिल्म को पूरी कर चुके हैं। इस दौरान हम सभी एक फैमिली बन गए। सूर्यगढ़ के खूबसूरत राजमहल से विदा होना वाकई दिल तोड़ देने वाला था। लेकिन हम जल्द ही फिर से मिलेंगे सिनेमाघरों में!’ वैसे एक्ट्रेस का यह पोस्ट देखकर फैंस बड़े खुश हैं। वैसे अब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। केवल अभिनेत्री कृति ने अपने हिस्से के शूट को पूरा कर लिया है इस वजह से उन्होंने पोस्ट की है।

आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्देशक हाउसफुल 4 फेम डायरेक्टर फरहाद सामजी कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन के अलावा अरशद वारसी भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे है और ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए सुनील ग्रोवर, बनाया मजेदार वीडियो

'नारी को मृत्युदंड देने से आएंगी आपदाएं...', शबनम की फांसी रोकने के लिए हिन्दू धर्मगुरु ने उठाई आवाज़

कर्नाटक सरकार ने कोविड को रोकने के लिए 13 केरल प्रवेश बिंदु बंद करने का दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -