ब्लैक हॉट ड्रेस में कहर ढा रही हैं कृति सनन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...
ब्लैक हॉट ड्रेस में कहर ढा रही हैं कृति सनन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

फिल्म बरेली की बर्फी में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में छाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कृति सनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कृति ने शुरुआत से ही बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. हाल ही में कृति ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आपको बता दें कृति हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में कृति ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे वो ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. कृति के इस लुक को देखकर तो उनके फैंस की नींदें ही उड़ गई है. इस फोटो को शेयर कर कृति ने अपनी खूबसूरती के जरिए सभी को अपना दीवाना बना लिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'There’s nothing like Black! Outfit @sunainakhera Jewellery @gehnajewellers1 @anmoljewellers @minawala_jewellers Styled by @sukritigrover'

कृति सेनन का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा

कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -