इंडस्ट्री में 8 वर्ष पूरे करते ही 'बिजनेसवुमन' बनीं कृति सेनन, लॉन्च किया अपना नया App
इंडस्ट्री में 8 वर्ष पूरे करते ही 'बिजनेसवुमन' बनीं कृति सेनन, लॉन्च किया अपना नया App
Share:

अभिनेत्री कृति सेनन ने वर्ष 2014 में  फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलिवुड में डेब्यू कर लिया था। करियर के सिर्फ 8 वर्षों में अभिनेत्री ने फैंस की बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। हालांकि, अब इंडस्ट्री में 8 वर्ष काम करने के उपरांत कृति बिजनसवुमन बन चुकी है। एक्ट्रेस ने हाल ही अपना एक फिटनेस ऐप को पेश कर दिया है, इसका नाम The Tribe है।

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीर भी साझा की है, इसमें वह जिम आउटफिट में दिखाई दे रही है। कृति के साथ उनके तीन ट्रेनर्स और को-फाउंडर रोबिन बहल, करण साहनी और अनुष्का नंदिनी भी दिखाई दे रहे है। पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा,“वे कहते हैं कि 'आपका वाइब आपके ट्राइब को आकर्षित कर रहा है'। मैं हमेशा ऐसी इंसान रही हूं जो लोगों को आगे बढ़ाने में विश्वास करती है जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और आज ठीक उसी के लिए खड़ी हूं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा है कि, “आठ वर्ष पूर्व पहले, मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक कलाकार के रूप में अपना सफर उन लोगों की सहायता से शुरू किया, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए। आज, आठ साल के उपरांत, ठीक उसी दिन, मैं अपने तीन कमाल के को-फाउंडर्स अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक एंटरप्रेन्योर के रूप में अपनी जर्नी की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत ही उत्साहित महसूस कर रही हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट ‘द ट्राइब’ लॉन्च कर रहे हैं।लॉकडाउन में जब जिम बंद थे, तब रॉबिन, करण और अनुष्का ने ही फिट रहने में उनका साथ दिया था। फिट रहने के लिए आपको प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो आपकी एक्सरसाइज को मजेदार बना सके।” 8 वर्ष के करियर में कृति सेनन ने फैंस को कई हिट मूवी दीं और अलग पहचान बना चुके है। ख़बरों की माने तो  कृति सेनन की 2022 में करीब 38 करोड़ नेट वर्थ है। फीस के बारें बात की जाए तो वह एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं।   

केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा फोटोग्राफी पॉइंट

VIDEO: 27 किलो का कैमरा लिए एक्शन सीन की शूटिंग करने निकले रोहित शेट्टी

मैरून टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स का कॉम्बिनेशन कर मौनी ने दिखाया ग्लैमरस लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -