'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट
'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट
Share:

बॉलिवुड की हॉट एक्ट्रेस कृति सैनन की आने वाली फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. फैंस को इनका ट्रेलर काफी पसंद आया है और कृति की एक्टिंग एक बार फिर से धमाल मचाने वाली हैं. फैंस ने फिल्‍म के ब्लॉकबस्टर होने के कॉमेंट्स भी किए हैं. फिल्‍म की टीम भी ट्रेलर की इस सक्‍सेस से काफी खुश है और इसे सेलिब्रेट भी कर रही है. हाल ही में इस खुशी को शेयर करने की एक फोटो भी शेयर हुआ है. इसमें टीम काफी खुशी नजर आ रही है. 

बता दें, इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें सभी इसे सेलेब्रेट करने में लगे हुए हैं. बता दें कि फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर बिल्‍कुल ही फिल्‍मी स्‍टाइल में रिलीज किया गया है. वहीं इसका ट्रेलर देखते ही यह भी समझ आ जाता है कि फिल्‍म के अंदर ही एक और फिल्‍म चल रही है. ये फिल्म काफी कॉमेडी और मज़ेदार होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा है. 

फिल्‍म में ऐक्‍ट्रेस कृति सैनन के अलावा दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा नजर आएंगे. यह फिल्‍म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. बता दें कि इसी दिन कंगना रनौत की फिल्‍म 'मेंटल हो क्‍या' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि इस धमाकेदार ट्रेलर वाली इस फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' को कैसी ओपनिंग मिलती है? ट्रेलर के अनुसार फिल्म के हिट होने की काफी उम्मीद है. 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्सनल लाइफ में परेशान थीं कृति सेनन

जिम से बाहर निकलते ही इस काम में बिजी हुईं कृति, नजर आया बेहद कूल लुक

वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -