एक बार फिर इस अभिनेता संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में छाई कृति

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई देने वाले है। पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता के रूप में दिखाई देने वाले है। मूवी 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में आ चुके है, अब इस मूवी के स्टार्स हेडलाइन्स बटोर रहे हैं। जी हां।।।हम यहां कृति सेनन (Kriti Sanon New Movie) और प्रभास (Prabhas) की बात कर रहे हैं। कृति सेनन आजकल जहां जाती हैं, जिससे भी बात करती हैं प्रभास की तारीफों के पुल बांधती दिखाई देती है।  

कृति सेनन करना चाहती हैं शादी!: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच प्रभास (Prabhas Marriage) से शादी करने की बात भी बोली है। कृति का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। मीडिया के एक प्रोग्राम के दौरान जब कृति से सवाल किया गया कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और प्रभास (Prabhas) में से किसके साथ विवाह करना चाहेंगी। तब कृति ने जवाब दिया कि वह प्रभास के साथ शादी करना चाह रही है। कृति के इस जवाब को सुन सभी फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। 

बता दें कृति सेनन (Kriti Sanon Boyfriend) और प्रभास के डेटिंग के चर्चे लंबे वक़्त से इंडस्ट्री में चल रहे हैं। गॉसिप गलियारों की मानें तो आदिपुरुष की शूटिंग ने दोनों को क्लोज आने का अवसर दिया है। वहीं से ही दोनों के अफेयर के चर्चे भी शुरू हुए। प्रभास का कृति सेनन से पहले साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ भी नाम भी जुड़ गया है। 

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम...विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा

DRISHYAM और BLUR के बाद OTT पर हंगामा मचा दी विक्की कौशल की फिल्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका मचाएगी अजय की ये फिल्म

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -