रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- 'गरीबी का हाल...'

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस कृति खरबंदा आज के समय में बॉलीवुड की एक बोल्ड अभिनेत्री में से एक है. वह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय हैं और कृति फिलहाल अपनी फिल्म नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट के दौरान रिप्ड जींस पहन ली और इसी कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. जी हाँ, तस्वीर में आप देख सकते हैं कृति ने हल्के नीले रंग की जींस के साथ शर्ट कैरी की है लेकिन ऐसा लग रहा है मानो उनके इंस्टाग्राम यूजर्स को उनका ये अंदाज रास नहीं आया है.

जी हाँ, कृति की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि 'जींस पहनने का फायदा ही क्या है?' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा कि 'देखो, देखो ये गरीबी... गरीबी का हाल.' वहीं इसी के साथ एक यूजर ने कमेंट किया कि 'इतना पैसा कमाने का भी क्या फायदा?' आप सभी को बता दें कि वहीं उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने तो कृति को भिखारी कहा तो दूसरे ने गरीब बताया है. आप सभी ने कृति को 'शादी में जरूर आना', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'गेस्ट इन लंदन' जैसी फिल्मों में देखा होगा.

वहीं खबरें हैं कि कृति खरबंदा की अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' है और इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. वहीं कृति इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं और कृति का मानना है कि 'हाउसफुल' बॉलीवुड की सफल सीरीज में से एक है ऐसे में इस फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए बेहद खुशी की बात है.

प्रेग्नेंट होने के सवाल पर अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मुझे परेशान...'

50 साल की हुईं मंदाकिनी, 15 साल की उम्र में दिया था बॉलीवुड का सबसे 'बोल्ड' सीन

B'Day : इस नेगेटिव किरदार के लिए अवॉर्ड जीत चुके हैं सोनू सूद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -