कृति खरबंदा ने कराया ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोशूट
कृति खरबंदा ने कराया ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई कृति खरबंदा अब सभी की पसंद बन चुकी हैं. कृति को कई लोग पसंद करते हैं उनकी तस्वीरों की वजह से भी वह काफी पॉपुलर हैं. आप सभी को बता दें कि कृति के इंस्टाग्राम पर 1.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कृति हर दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

आप सभी ने कृति को फिल्म 'राज़: रिबूट' में पहली बार देखा होगा, सी फिल्म में कृति इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी. बॉलीवुड में डेब्यू के पहले कृति ने तेलगु फिल्म में काम किया था और तेलगु फिल्म ही उनका डेब्यू रहा. कृति ने तेलगु मूवीज करने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया, और उनकी पहली फिल्म में ही उन्हें काफी पसन्द किया गया, 'राज: रीबूट' के बाद कृति फिल्म शादी में जरूर आना फिल्म में नजर आई जो भी काफी पसंद की गई.

इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म कारवां, यमला पगला दीवाना: फिर से, राणा की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में कृति ने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आइए दिखाते हैं. आपको बता दें कि इन्होने अब तक अपने इंस्टाग्राम 1,285 तस्वीरें पोस्ट की हैं जो वाकई में शानदार हैं.

इमोशनल पोस्ट करने के बाद एक बार फिर हॉट हुई सनी लियोन

फैमिली ड्रामा फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी

ये मिस टीन यूनिवर्स कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -