ट्यूब ड्रेस में नजर आईं कीर्ति खरबंदा, ड्रेस की कीमत इतनी सस्ती कि जानकर उड़ जाएंगे होश
ट्यूब ड्रेस में नजर आईं कीर्ति खरबंदा, ड्रेस की कीमत इतनी सस्ती कि जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली कृति खरबंदा आजकल अपनी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं प्रमोशन के दौरान कृति खरबंदा का स्टाइलिश अवतार देखने के लिए सामने आ रहा है जो आज हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में एक ईवेंट में कृति Lilac कलर की मिनी ड्रेस में पहुंचीं और उनकी इस ड्रेस ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया इस दौरान मीडिलपार्टेड हेयर और न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आईं.

इसी के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कृति ने सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की जो दिलकश नजर आई. अब इस समय एक्ट्रेस की ट्यूब ड्रेस काफी चर्चा में बनी हुई है ओर लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते है कृति की इस ट्यूब ड्रेस की कीमत क्या है? जी दरअसल इस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. आपको पहले तो यह बता दें कि कृति ये ड्रेस मीडिल क्लास के लोगों के लिए पॉकेट फ्रेंडली है और सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, कृति की ये ड्रेस Appapop ब्रांड की है. उनकी ड्रेस की कीमत महज 3,899 रुपये है.

अब बात करें कीर्ति के वर्क फ्रंट की तो इस फिल्म से पहले वो बॉलीवुड फिल्मों 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ कीर्ति ने साउथ में 'गूगली', 'सुपर रंगा', 'ब्रुस ली: द फाइटर' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद भी खूब फेम हांसिल किया था.

इस पॉपुलर कोरियोग्राफर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'सलमान से उम्मीद है...'

फ्लॉप फिल्मे के बाद शाहरुख़ कर सकते है राजू हिरानी के साथ काम, चमका सकते है अपनी किस्मत

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -