'फ्रोजन' के किरदारों से मिली प्रेरणा क्रिस्टन बेल
'फ्रोजन' के किरदारों से मिली प्रेरणा क्रिस्टन बेल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी लॉस एंजेलिस, डिज्नी मूवी ‘फ्रोजन’ और इसके सीक्वेल ‘फ्रोजन 2’ में एना के किरदार को आवाज देने वाली अभिनेत्री क्रिस्टन बेल का कहना है कि डिज्नीलैंड में अपनी बेटी को ले जाने के दौरान उन्होंने महसूस किया कि यहां हर रोज इन किरदारों को निभाने वाली महिलाओं से मिलने का अनुभव कितना अद्भुत है. फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, बेल ने ‘द केली क्लार्कसन शो’ में कहा, “निश्चित रूप से मैंने एना का किरदार निभाया है, लेकिन एक चीज जो सबसे विलक्षण है जिसका अनुभव आपने भी किया होगा वह ये कि जब आप उनसे बात करते हैं, तो वे टूटते नहीं हैं.”

बेल के कहने का मतलब यह था कि डिज्नीलैंड के ये कलाकार हमेशा अपने किरदारों में रहते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने कहा कि डिज्नीलैंड के ये कलाकार अपने किरदारों में बने रहने के लिए लाजवाब हैं और ये इस कदर इनमें डूबे रहते हैं कि बेल को लगने लगा कि इन्हें शायद यहां से बाहर निकालने की आवश्यकता है.

वहीं सूत्रों का कहना है कि जब इस बारें में बात कि गई तो बेल ने आगे कहा, “मैं उठी और मैं उनके साथ तस्वीरें खिंचवा रही थी, मैंने उनसे पूछा, ‘कैसे हैं आप?’ उन्होंने कहा, ‘एंड्रेला आज खूबसूरत है!”‘ इस तरह से बेल का अनुभव यहां थोड़ा अनोखा रहा, हालांकि उनकी बेटी को ऐसा कुछ भी नहीं लगा. अभिनेत्री ने कहा, “बच्चों के ये पसंद आएगा ही, लेकिन बड़ों के लिए यह थोड़ा सा अलग हटके है.”

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए मातृत्व किसी सफर से कम नहीं

इस हॉलीवुड सिंगर ने किताबों पर खड़े होकर दिया पोज, फैंस ने किया ट्रोल

ब्राजील के राष्ट्रपति पर आरोप, कहा- 'अमेजन के जंगल में आग लगाने के लिए दिए पैसे'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -