क्रिस्टन बेल ने अपनी 5 साल की बेटी को लेकर किया था ये खुलासा, अब किया ऐसा बचाव

हॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टन बेल फिलहाल चर्चा में है. पांच साल की बेटी के अभी भी डायपर पहनने की बात पर विवाद बढ़ने पर अभिनेत्री क्रिस्टन बेल ने उसका बचाव करते हुए कहा है कि उनकी बेटी सिर्फ रात में डायपर पहनती है. इस हफ्ते की शुरुआत में 'मॉम्सप्लेनिंग विद क्रिस्टन बेल' के एक एपिसोड में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी डेल्टा अभी भी डायपर पहनती है. यह स्वीकार करने के बाद प्रशंसकों के एक वर्ग ने आश्चर्य व्यक्त किया, क्योंकि बच्चे ज्यादातर तीन साल की उम्र में डायपर पहनना बंद कर देते हैं.

हालांकि, विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने ट्विटर पर इससे संबंधित एक पोस्ट साझा किया. अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, "मेरी बेटी दिन के दौरान डायपर नहीं पहनती है, बस रात में पहनती है क्योंकि उसका छोटा ब्लाडर 10 घंटे तक इस चुनौती को नहीं संभाल सकता. "

बता दें की अभिनेत्री ने आगे कहा, "यह परेशानी वाली बात नहीं है, मैं वादा करती हूं. आर्टिकल सनसनी की तलाश कर रहा था, और हर कोई जानना चाहता था कि क्या वे ऐसा अक्सर करती है. वह रात में सिर्फ डायपर में होती है, जो 5 साल की उम्र के लिए बहुत सामान्य है."

क्या कार्नेज और डिप्लो "7 ग्राम मशरूम + 3 टैब एलएसडी" का ले रहे डीजिंग ?

OMG! नहीं रहे हॉलीवुड के जाने माने रैपर KJ Balla, फैंस ने दी श्रद्धांजलि

अभिनेता स्टीफन ने इस अभिनेत्री को 'होमकमिंग' की सफलता का श्रेय दिया

Most Popular

- Sponsored Advert -