पैसा उधार लेकर लगवाए नकली ब्रेस्ट, एक रात में बन गई स्टार

पैसा उधार लेकर लगवाए नकली ब्रेस्ट, एक रात में बन गई स्टार

आज के समय में ज्यादातर लोग हॉट मॉडल्स के ही दीवाने होते हैं. सोशल मीडिया पर भी कई हॉट मॉडल्स के अकाउंट बने हुए हैं जिसपर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. यू ही नहीं मॉडल्स के इतने ज्यादा फॉलोवर्स हो जाते है. इन मॉडल्स को अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए भी खास मेहनत करनी पड़ती है. हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो रातोंरात स्टार बन गई है. हम बात कर रहे हैं क्रिस्टीन कामेनोवा जिनकी लोकप्रियता अचानक ही इतनी ज्यादा बढ़ गई कि इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने के लिए लोगों की बाढ़-सी आ गई.

सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में भी इस मॉडल की ख़बरें छप रही हैं. इस मॉडल के इतना ज्यादा फेमस होने की वजह है नकली ब्रेस्ट्स. सुनकर शायद आपको भी थोड़ा अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है कि ये मॉडल अपने नकली ब्रेस्ट्स के कारण दुनियाभर में मशहूर हो रही है. एक ब्यूटी पेजेंट में तो इस मॉडल को 'मिस सिलिकॉन स्टार' का ख़िताब भी मिल चूका है. सोशल मीडिया पर इस मॉडल के नकली स्तन की भी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

क्रिस्टीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. उनके सभी हॉट फोटोज पर लगातार फैंस के लाइक्स और कमैंट्स भी आते रहते हैं. आपको बता दें क्रिस्टीन ने कर्ज लेकर 3 बार अपनी ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी. कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा.

Teachers Day : आखिर क्यों 5 सितम्बर को ही मनाया जाता है शिक्षक दिवस

Teachers Day : अपने शिक्षकों को इस खास अंदाज़ में करे विश

आपके लिए 'सुपरफूड' है बच्चों की पॉटी

?