लाल बिकिनी में सुर्ख अदाओं का जादू बरपाती नजर आईं ससुराल सिमर का की यह एक्ट्रेस
लाल बिकिनी में सुर्ख अदाओं का जादू बरपाती नजर आईं ससुराल सिमर का की यह एक्ट्रेस
Share:

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम कृष्ण बैरेटो को आप आजकल किसी शो में नहीं देख रहे होंगे लेकिन वह अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में लगीं हुईं हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कृष्ण ना सिर्फ बोल्ड दिख रही है बल्कि उनका कॉन्फिडेंस भी देखते ही बन रहा है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी रेड बिकिनी फोटोज को शेयर कर लिखा है Some people are Artists . Some themselves , are Art . @sarathshetty आप देख सकते हैं लाल बिकिनी में वह कैसे अपना सेक्सी फिगर दिखाने में कामयाब हो चुकीं हैं.

वैसे इस तरह के फोटोशूट के लिए काफी कॉन्फिडेंस की जरुरत है जोकि कृष्ण में कूट-कूटकर भरा है जो साफ़ नजर भी आ रहा है. फिलहाल कृष्ण की तस्वीरों को देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि वह वॉटर बेबी है और पानी में रहना उन्हें कितना पसंद हैं. कृष्ण वेकेशन के दौरान भी अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को इसी तरह घायल करती नजर आती है और इस बार तो उन्होंने बहुत अलग ही अंदाज दिखाया है.

वैसे इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कृष्ण को मालदीव काफी पसंद है और इसी वजह से वह हर बार वहीं जाती हैं. कृष्ण ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है she was simple like quantum physics . @rishamkbawaMUAH @kinjalghone @ridhishetty28 इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे कृष्ण सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और यहां पर वह हमेशा एक्टिव रहती है और इस बार तो उन्होंने अपना बहुत बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को घायल किया है.

BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -