कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ये भोजपुरी गाना हुआ वायरल
कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ये भोजपुरी गाना हुआ वायरल
Share:

कृष्ण जन्माष्टमी की धूम चारों तरफ मची हुई है. हर कोई जन्माष्टमी के त्यौहार के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. साल 2019 में जन्माष्टमी का त्यौहार 23 और 24 अगस्त यानी की दो दिन मनाया जायेगा. उत्साह से भरे इस पर्व की कुछ दिन पहले से ही तैयारियां शुरु हो जाती है. इस दिन जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. ऐसे में सभी को तलाश रहती है कृष्ण के सुपहिट गानों की. यूट्यूब पर जन्माष्टमी भोजपुरी गीतों की तलाश शुरु हो चुकी है. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं मशहूर भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह के जन्माष्टमी पर बने भोजपुरी गीत के बारे में जिसके बोल हैं ‘ले गइल बा जान कन्हैया बंशी बजाके’. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

KBC Season 11: ये प्राइमरी टीचर अमिताभ के सामने शो में चक्कराई

यूट्यूब पर इस गाने की धूम मची हुई है. अक्षरा सिंह के द्वारा गाये गये इस गाने के बोल हरेराम पुजारी ने लिखे हैं. राधे कृष्ण की भक्ति से भरे इस गाने को अब तक 55 हजार से ज्यादा बार सुना जा चुका है. 

मोनालिसा के इस अवतार ने फैंस पर गिराई बिजली, वीडियो में देखें किलर लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों अक्षरा सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव का गाना मुरली की धुन सुनके ( Murli Ke Dhun Sunke ) भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि ये गाना पिछले साल आया था लेकिन इसका जलवा अब भी बरकरार है.यूट्यूब पर janmashtami bhojpuri song की तलाश करने पर ये गीत टॉप लिस्ट में आ रहा है. इस गाने को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..

भोजपुरी एक्ट्रेस 'काजल राघवनी' इस एक्टर को कर रही बदनाम

'खेसारी लाल यादव' के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कड़क रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -