'द कश्मीर फाइल्स' देखने वालों को मुफ्त में नारियल पानी पिलाता था कृष्णा, कट्टरपंथी देने लगे धमकियां
'द कश्मीर फाइल्स' देखने वालों को मुफ्त में नारियल पानी पिलाता था कृष्णा, कट्टरपंथी देने लगे धमकियां
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद में कृष्णा नाम के एक युवक को 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के लिए फ़ोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. दरअसल, कृष्णा फरीदाबाद के सेक्टर 2 मार्केट में नारियल पानी बेचता है. धमकी भरे कॉल्स मामले में अब कई संगठन कृष्णा के समर्थन में उतर आए हैं. हालांकि शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

दरअसल, कुछ दिन पहले नारियल पानी बेचने वाले कृष्णा ने यह ऐलान किया था कि जो भी शख्स 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखकर आएगा और मूवी की टिकट दिखाएगा तो वह उसे मुफ्त में नारियल पानी देगा.  फ्री में नारियल पानी का यह सिलसिला पिछले कई दिनों से जारी था, जिसके कारण कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मगर अब उसे धमकियां मिलने लगी है. कृष्णा की मुफ्त में नारियल पानी पिलाने की इस पहल को लेकर उसे फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. धमकियां मिलने की जानकारी जब कुछ संगठनों को मिली तो वो कृष्णा के समर्थन में उतर आए. उन्होंने कृष्णा का हर तरह से मदद देने की बात कही है. वहीं, इलाके के लोग भी कृष्णा के साथ खड़े दिखाई दिए. 

धमकियां मिलने के बाद नारियल पानी बेचने वाले कृष्णा ने स्पष्ट कहा है कि वह किसी भी धमकी से डरने वाला नहीं है और जब तक उसका मन चाहेगा तब वह फ्री में नारियल पानी देता रहेगा. कृष्णा के समर्थन में आए एक वकील अनिल बाबा ने कहा कि वह कृष्णा के साथ है और अब शिकायत पर FIR भी दर्ज हो चुकी है, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं, इस मामले की पुलिस से शिकायत की गई है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. 

NEP के तहत केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, अब पहली कक्षा में दाखिले के लिए यह होगी न्यूनतम उम्र

'प्रमोशन में आरक्षण रोका, तो कर्मचारी कर सकते हैं बवाल..', सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा

सफर करना आज रात से हो जाएगा महंगा, NHAI ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -