टीवी के श्रीकृष्ण दो बार हो चुकी है शादी
टीवी के श्रीकृष्ण दो बार हो चुकी है शादी
Share:

 रामानंद सागर के शो कृष्णा पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा में है. इसके साथ ही ये शो एक दौर में दर्शकों का फेवरेट हुआ करता था और आज भी दर्शक इसे उतना ही पसंद करते हैं. शो में एक्टर स्वपनिल जोशी ने श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था. वहीं रील लाइफ में काफी कामयाब रहा ये एक्टर आज मराठी सिनेमा का दिग्गज सितारा है. कृष्ण का किरदार निभा चुके स्वपनिल की निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोग ये जानते हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में दो बार शादी की है. स्वपनिल की एक बेटी है जिसका नाम मायरा है. वहीं स्वपनिल की पहली शादी साल 2005 में हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ये शादी साल 2009 तक चली. स्वपनिल की पहली पत्नी का नाम अपर्णा जोशी था.उनकी दूसरी शादी साल 2011 में हुई. दूसरी पत्नी का नाम लीना आराध्ये था. ज्यादातर फैन्स ये बात नहीं जानते हैं कि स्वपनिल की दोनों ही पत्नियां डेंटिस्ट हैं.स्वपनिल की पहली पत्नी से उनका तलाक क्यों हुआ ये तो कभी पब्लिकली नहीं बताया गया. परन्तु  एक इंटरव्यू में स्वपनिल ने कहा था कि हमने एक दूसरे को छोड़ा नहीं है बस प्यार ने हमें छोड़ दिया है. बस चीजें ठीक नहीं हो रही हैं.स्वपनिल ने कहा, "मैं नियति में यकीन करता हूं और इस बात में भी कि जो कुछ होता है अच्छे के लिए होता है.

" इसके कुछ साल बाद ही उनकी जिंदगी में आई एक दूसरी डेंटिस्ट जिसके साथ एक छोटे से फंक्शन में उन्होंने फेरे लिए.दूसरी शादी के बारे में स्वपनिल ने कहा, "हां मैं शादी करने जा रहा हूं बहुत कम और जरूरी परिवार के लोग होंगे इस छोटे से फंक्शन में. साल के अंत तक शादी होगी जिसमें महाराष्ट्रियन अंदाज में फेरे होंगे."मालूम हो कि श्रीकृष्ण में भगवान वासुदेव की भूमिका निभाने से पहले स्वपनिल ने रामायण में भी काम किया था. इस शो में उन्होंने कुश की भूमिका निभाई थी.

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर यह शानदार वीडियो

अरुण गोव‍िल की भाभी ने लिया था उनका इंटरव्यू

अरुण गोविल की चुप्पी पर पत्नी ने कही थी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -