बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन, तस्वीर हो रही वायरल
बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हमेशा ही अपने प्यार के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनके लगातार उनके बॉयफ्रेंड के साथ देखा जाता है और वह उनके साथ समय बिताने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं। वैसे कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में कृष्णा ने एक्वेरियम के अंदर बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस को लिप किस करती नजर आ रही हैं और यह तस्वीर देखने के बाद उनके पापा यानी जैकी श्रॉफ भड़क सकते हैं। जी दरअसल कृष्णा श्रॉफ इन दिनों दुबई में हैं और बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं वहीं से दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जो देखने लायक है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक्वेरियम के अंदर मस्ती करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने स्टाइलिश तस्वीरें खिचवाई हैं और वह अपने लवर के साथ बेहतरीन नजर आईं हैं। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में बॉयफ्रेंड संग समंदर किनारे ब्लैक बिकिनी में कृष्णा श्रॉफ बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वैसे कृष्णा इससे पहले भी कई बार बॉयफ्रेंड संग मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगी। वह अपने लवर के साथ समय बिताने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं।

दोनों अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वहीं कृष्णा अपनी हॉट तस्वीरों के अलावा फैंस के बीच ड्रेसिंग सेंस के चलते भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल उनकी इस फोटो ने सभी को हैरान कर दिया है।

लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुई आमिर खान की नयी तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ दाखिल हुई कानपुर न्यायालय में याचिका

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -