कृष्णा श्रॉफ ने अभिषेक कुमार को दीं गालियां, वायरल हुआ VIDEO

कृष्णा श्रॉफ ने अभिषेक कुमार को दीं गालियां, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक कुमार अपने प्रशंसकों को आए दिन ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से जुड़ा अपडेट देते हैं। वह रोमानिया में शूटिंग करते समय अपना व्लॉग तैयार करते हैं तथा अपने प्रशंसकों को नई-नई जानकारियां देते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। उन्होंने अपने व्लॉग में बताया कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उन्हें गालियां दीं। इतना ही नहीं, अभिषेक ने ये भी बताया कि उनका और निमृत कौर अहलूवालिया का झगड़ा हो गया है।

व्लॉग के आरम्भ में अभिषेक अपने होटल से निकलकर बस में बैठते हैं। बस तक पहुंचते-पहुंचते अभिषेक अपने प्रशंसकों को सबसे मिलवाते हैं तथा ये भी बताते हैं कि कृष्णा ने उन्हें गालियां दी हैं। कृष्णा सामने आती हैं एवं हंसते हुए अभिषेक से माफी मांगती हैं। फिर सभी लोग बस में बैठकर टास्क लोकेशन पर पहुंच जाते हैं। फिर, अभिषेक अपने प्रशंसकों को ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का सेट, उनकी वैनिटी वैन और मेकअप रूम की झलक दिखाते हैं।

वीडियो में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लगभग सभी प्रतियोगी दिखाई दिए, मगर असीम रियाज और शिल्पा शिंदे नहीं नजर आए। ऐसे में असीम के प्रशंसक चिंता में आ गए हैं। वह सोच रहे हैं कि असीम को सच में शो से बाहर कर दिया गया है। याद दिला दें, बीते दिनों एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि एक टास्क के चलते असीम की शालीन भनोट और अभिषेक कुमार के साथ बहस हो गई थी। इतना ही नहीं, असीम शो के होस्ट रोहित शेट्टी से भी जुबान लड़ाने लगे थे। ऐसे में उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

एकसाथ 2 एक्टर को डेट कर रही थी एक्ट्रेस, सेट पर बॉयफ्रेंड ने मचाया हंगामा और फिर...

अयोध्या में BJP की हार से निराश हुए ये स्टार्स, कही ये बड़ी बात

धर्म को लेकर ट्रोलिंग करने वालों पर भड़के अली गोनी, बोले- ‘देश तेरे बाप का है’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -