कपूर परिवार की दुःख की घड़ी में ठहाके लगाते हुए नजर आए बॉलीवुड सितारे
कपूर परिवार की दुःख की घड़ी में ठहाके लगाते हुए नजर आए बॉलीवुड सितारे
Share:

1 अक्टूबर यानी सोमवार को हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री और कपूर खानदान की वरिष्ठ सदस्यों में से एक कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था. कृष्णा मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी हैं. कृष्णा बीते काफी समय से सांस की बीमारी से पीड़ित थीं और 1 अक्टूबर को उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद कृष्णा ने दम तोड़ दिया. कपूर खानदान की इस दुःख की घड़ी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे उन्हें सांत्वना देने पहुंचे थे.

करीना कपूर, करिश्मा कपूर और कपूर खानदान के कई सदस्य कृष्णा के निधन से दुखी नजर आए लेकिन इस मौके पर कई बड़े सितारे हंसी-ठिठोली करते हुए दिखाई दिए. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोस काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसमें कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड सेलेब्स को हंसते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में रानी मुखर्जी, करण जौहर, आमिर खान, ऐश्वर्या राय, अथिया शेट्टी जैसे और भी सेलेब्स को मस्ती करते हुए और हंसते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में रणबीर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी नजर आ रहीं हैं लेकिन आलिया के चेहरे पर दुःख साफ़ तौर से दिखाई दे रहा है.

इतनी बड़ी हस्ती के अंतिम संस्कार के मौके पर सेलेब्स को हंसता हुआ देखा सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और खरी-खोटी सुनाई. कुछ लोगों ने कहा कि इस नज़ारे को देखकर फिल्‍म 'पेज 3' का सीन याद आ रहा है... वहीं कुछ लोग यह कहते हुए इन सितारों का बचाव करते नजर आए कि कृष्‍णा राज कपूर 87 साल की उम्र में मरी हैं और वह अभी तक एक अच्‍छी जिंदगी जी रही थीं. आप भी देखिये ये वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

दादी के लाडले थे रणबीर फिर भी नहीं आए अंतिम संस्कार में, ऋषि कपूर भी नहीं हुए शामिल, ये है वजह

अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं कृष्णा राज कपूर, कौन होगा इसका हक़दार?

अमिताभ ने राज कपूर की पत्नी के लिए लिखा भावुक ब्लॉग, पढ़कर आप भी रो पड़ेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -