कृष्णा मुखर्जी का ससुराल में हुआ शानदार स्वागत, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की झलक
कृष्णा मुखर्जी का ससुराल में हुआ शानदार स्वागत, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की झलक
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने चिराग बाटलीवाला संग शादी कर ली है। 13 मार्च को कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने गोवा में सात फेरे लिए, साथ ही कृष्णा मुखर्जी ने अपने वेडिंग एल्बम को शेयर कर खूब लाइमलाइट बटोरी। वहीं, अब कृष्णा ने नई पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपने 'गृह प्रवेश' की झलक दिखाई है। तस्वीर को देख स्पष्ट हो रहा है कि नई-नवेली दुल्हन का ससुराल में भव्य तरीके से वेलकम किया गया है। 

गौरतलब हो कि कृष्णा मुखर्जी एवं चिराग बाटलीवाला ने अपनी-अपनी परंपराओं का पालन करते हुए बंगाली एवं पारसी दोनों रीति-रिवाजों से शादी रचाई। अब कृष्णा मुखर्जी ने अपने गृह प्रवेश की झलक दिखाई है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृष्णा मुखर्जी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक सफेद रंग की चादर पर लाल रंग में पैरों के निशान दिखाई दे रहे हैं। 
 
बता दे कि कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने 13 मार्च, 2023 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। जोड़े ने स्पेशल फ्रेंड्स एवं परिवारवालों की उपस्थिति में समंदर किनारे सात फेरे लिए। पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई, जिसमें कृष्णा ने सफेद एवं लाल रंग के लहंगे के साथ एक मुकुट पहना था, वहीं चिराग टोपोर लगा अपने लुक को पूरा किया था। जोड़ा बंगाली ट्रेडिशनल परिधान में बहुत खूबसूरत लग रहा था। कृष्णा मुखर्जी ने अपने वेडिंग एल्बम को साझा करते हुए लिखा,'और एक बंगाली लड़की ने पारसी लड़के से जीवन भर का रिश्ता जोड़ लिया। हम अपने इस विशेष दिन पर आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।' 

 

शादी के बंधन में बंधी दलजीत कौर, जोड़े ने जीता लोगों का दिल

शादी में दूल्हे संग रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

साउथ को लेकर इस एक्ट्रेस ने कर दिया पोस्ट, बोली- 'वहां मेरा बलात्कार..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -