पिंक लहंगे में कहर बरपा रही है 'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस
पिंक लहंगे में कहर बरपा रही है 'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' खूब पॉपुलर हो रहा हैं और कुछ दिन पहले ही इस शो की एक एक्ट्रेस की मौत के बाद सभी सदमे में थे और सभी को इस बात का दुःख हुआ. ऐसे में आज हम इसी शो में नजर आने वाली 'आलिया' की बात कर रहे हैं जिनका असली नाम कृष्णा मुखर्जी हैं. 

आपको बता दें कि कृष्णा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपने तस्वीरें डालती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर अपलोड की है जिसे देखकर सभी उनके फैंस की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है She found the colours to paint herself Where the world had left her gray. @atticuspoetry इस तस्वीर में उनका लुक बहुत बेहतरीन दिख रहा है. 

आप सभी को पता हो कि कृष्णा रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश है और अलग अलग तरह के ट्रेंडी लुक्स अपनाती रहती है. कुछ समय पहले वह गुलाबी लहंगे में नजर आईं थीं जो उनके ऊपर बहुत क्लासी लग रहा था. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचाया हुआ है. आपको बता दें कि कृष्णा बहुत ही स्टाइलिश और हॉट है और उन्हें लोग टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की हमशक्ल भी कहते है. कृष्णा इन दिनों काफी पॉपुलर होती जा रहीं है उनकी पॉपुलरटी की वजह है उनका स्टाइलिश लुक और उनका ड्रेस सेन्स जो काफी शानदार है. 

'ये है मोहब्बतें' की रूही ने लाल साड़ी पहनकर मचाया तहलका

नवरात्री2018: मैहर माता दर्शन के लिए स्पेशल स्टॉपेज लेंगी 16 ट्रेनें

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -