शार्ट ड्रेस पहनकर नागिन 3 की इस विलेन ने लगाई इंटरनेट पर आग
शार्ट ड्रेस पहनकर नागिन 3 की इस विलेन ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

आजकल बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस की हदें पार करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी शो "ये है मोहब्बतें" में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं जानलेवा है. वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने हॉट अंदाज को दिखाने में कामयाब हो गईं हैं लेकिन इस एक्ट्रेस की बात ही अलग है. जी हम बात कर रहे हैं शो "ये है मोहब्बतें" में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी की. कृष्णा ने हाल ही में अपने बोल्ड अवतार से सभी को पागल कर दिया है.

अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Din shagna da... coming soon इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब लेकिन कृष्णा अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है “Teri Kismat da likheya tere to koi kho nahi sakda, je usdi Meher hove te tenu oh vi mil jaaye, jo Tera ho nahi sakda”. Osdi meher

इसमें वह सूट सलवार में दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और उनका मॉडलिंग से बहुत गहरा नाता है. वह इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में भी नजर आ रहीं हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -