नागिन 3 में एंट्री से पहले इस एक्ट्रेस ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
नागिन 3 में एंट्री से पहले इस एक्ट्रेस ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों बहुत एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस की हदें पार करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी शो "ये है मोहब्बतें" में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती हैं लेकिन शो "ये है मोहब्बतें" में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने भी साड़ी में अपनी सेक्सी तस्वीर शेयर की है. हाल ही में इन्होने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो साड़ी में बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब लेकिन कृष्णा अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है “Teri Kismat da likheya tere to koi kho nahi sakda, je usdi Meher hove te tenu oh vi mil jaaye, jo Tera ho nahi sakda”. Osdi meher इसमें वह सूट सलवार में दिलकश लग रहीं हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर वह चर्चाओं में आ गईं हैं इसमें वह साड़ी में बोल्ड दिख रहीं हैं. अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और उनका मॉडलिंग से बहुत गहरा नाता है. आप सभी जल्द ही कृष्णा को टीवी शो नागिन 3 में भी देखेंगे जहाँ वह दमदार अभिनय के साथ नजर आएंगी.

'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस को कई बार किस कर चुकीं हैं बबिता जी, खुद किया खुलासा

सेक्सी टीचर बनकर एली अवराम ने उड़ाई फैंस की नींदें

अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -