असल ज़िंदगी में खूबसूरती को भी मात दे रही है नागिन 3 की तामसी
असल ज़िंदगी में खूबसूरती को भी मात दे रही है नागिन 3 की तामसी
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपना बिकिनी अवतार दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो "ये है मोहब्बतें" में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वह भी बिकिनी में पहली बार नजर आईं हैं लेकिन हॉट नजर आईं हैं. आप इन तस्वीरों को देखने के बाद इस एक्ट्रेस के दीवाने हो सकते हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस को देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं क्योंकि यह पहली बार बिकिनी में नजर आईं हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं जानलेवा है जो वाकई में दिल को छू रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस का नाम कृष्णा मुखर्जी है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है I miss u वहीं आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस बहुत बोल्ड लग रहीं हैं. शो "ये है मोहब्बतें" में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज से वह सभी को दीवाना बना देती हैं. कृष्णा ने हाल ही में अपने बोल्ड अवतार से सभी को पागल कर दिया है उन्होंने बिकिनी लुक अपनाया है वह भी पहली बार.

पहली बार कृष्णा बिकिनी में नजर आईं हैं इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों कृष्णा नागिन में तामसी उर्फ़ तान्या के किरदार में दे नजर आ रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार

कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

पाकिस्तानी झंडे संग तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'बिक गई है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -