एक बार फिर बिकिनी पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगाती नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन
एक बार फिर बिकिनी पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगाती नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर से बिकिनी पहनकर तहलका मचा दिया है. जी हाँ, दरअसल वह उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में कृष्णा श्रॉफ ब्लैक कलर की बिकिनी में पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं और कृष्णा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

जी हाँ, इस समय उनके फैंस उनके इस बोल्ड अंदाज की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कृष्णा श्रॉफ का ये हॉट और बोल्ड अंदाज उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इन फोटोज को शेयर कर कृष्णा ने लिखा है Mood on this rainy day... : @divrikhyephoto वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कोई बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हो क्योंकि वह इससे पहले कई बार हॉट अंदाज में फोटोज शेयर कर चुकीं हैं.

बीते दिनों ही कृष्णा अपने बोल्ड और टॉपलेस फोटोशूट की वजह से चर्चा में है. आपको बता दें कि वह 25 साल की हैं लेकिन टॉपलेस फोटोशूट करवाने में पीछे नहीं रहती हैं. इसमें वह अपने अनगिनत टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं. बीते दिनों ही जब कृष्णा से एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया और कहा, ''मैं इतनी जल्दी अपनी आजादी खोने के लिए तैयार नहीं हूं.''

'पागलपंती' के डायरेक्टर के लिए फायदेमंद निकली पुलकित और कृति की मोहब्बत

Rangbaaz Phirse Trailer: इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री, ट्रेलर रिलीज

हिंदी सिनेमा की इस अभिनेत्री ने खोला अपना टिफ़िन सेंटर, रहने के लिए भी नहीं था घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -