शो की शुरुआत से पहले 'कृष्णा चली लंदन' की एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर
शो की शुरुआत से पहले 'कृष्णा चली लंदन' की एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, बता दे कि मेघा जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होने वाले शो 'कृष्णा चली लंदन' में नजर आने वाली है. इस सीरियल में वह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी जिसमें उनके किरदार का नाम कृष्णा होगा. वही उनके साथ अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रहे अभिनेता गौरव सरीन मुख्य भूमिका में दिखेंगे. हाल ही में मेघा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

खास बात यह है कि मेघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती यही और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है यही नहीं बल्कि मेघा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती है. मेघा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने बड़ी देवरानी, पेशवा बाजीराव, ख्वाबों की ज़मीन पर जैसे कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो पेशवा बाजीराव से मिली.

शायद ही कोई जानता होगा कि मेघा बंगाली सिनेमा का एक जाना पहचना चेहरा है. मेघा कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं, वह साल 2014 में आखिरी फिल्म 'एक्शन' में नजर आई थी. वही बात करें अभिनेता गौरव सरीन की तो वह इस नए शो के जरिये अभिनय की शुरुआत करने जा रहे है. यह शो 21 मई से चैनल स्तर प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़े

 

इस तरह के किरदार को नहीं निभाना चाहती शिवानी गोसाईं

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में अपना हनीमून मना रहे मिलिंद और अंकिता

इस एक्टर ने अपनाया सुपरस्टार गोविंदा का अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -