तेलुगु फिल्म पर खड़ा हुआ बवाल, पौराणिक नाम से जुड़ा है विवाद

तेलुगु फिल्म पर खड़ा हुआ बवाल, पौराणिक नाम से जुड़ा है विवाद

अक्सर ऐसा बहुत ही काम देखा जाता है, जब किसी अन्य भाषा की फिल्म को लेकर दूसरी भाषा के लोग हड़कप मचाए या उस फिल्म को लेकर किसी तरह का कोई प्रश्न उठाये. परन्तु अभी कुछ इसी तरह माहौल बन रहा. बता दे, की इन दिनों तेलुगु में बनी एक फिल्म को लेकर हिंदी भाषा के दर्शकों का एक बड़ा वर्ग आक्रोश में नजर आ रहा है. दरअसल तेलुगु में एक फिल्म आई है, जिसका नाम है 'कृष्णा एंड हिज लीला' और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. 

फिल्म के रिलीज होते ही उसके नाम को लेकर बवाल मंच गया, ट्विटर पर लोगों का गुस्सा खतरनाक तरीके से निकल रहा है और वो नेटफ्लिक्स पर पाबंदी लगाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ रिलीज हुई इस फिल्म में नायक का नाम कृष्णा है, और वही उसकी एक गर्लफ्रेंड का नाम राधा और दूसरी का नाम सत्या है. इसी के साथ-साथ रुक्मणि से प्रेरित होकर एक पात्र का नाम रुखसार रखा गया है.

बता दे, की इस फिल्म की शुरुआत और अंत में ये बताया जाता है, कि ये सत्य अफवाह पर आधारित है. दरअसल इसमें कहीं भी भगवन श्री कृष्ण की कहानी नहीं है, बस नाम रखकर विवादित करने की कोशिश दिखाई देती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले कंटेंट के कम्पेयर में ये फिल्म साफ सुथरी है, लेकिन नाम से विवादित करके दर्शकों को अपनी ओर खींचने का प्रयास है. वही मामला कोर्ट कचहरी तक गया था. इस फिल्म का नाम पहले कुछ और था, लेकिन बाद में इसको 'एस दुर्गा' किया गया था. तथा अंत में इसका नाम बदल दिया गया. 

करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी

'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत