कपिल के बारे में ये क्या कह गए कृष्णा और भारती....
कपिल के बारे में ये क्या कह गए कृष्णा और भारती....
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल काफी मुसीबतों में है, हाल ही में एक वेब पोर्टल के पत्रकार के साथ कथित गाली विवाद के बाद कपिल मानसिक रूप से बीमार चल रहे है, साथ ही उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा है, ऐसे में गाली विवाद के बाद कपिल शर्मा का हर तरफ विरोध हो रहा है लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त रह चुके कृष्णा और कपिल के साथ 'कपिल शर्मा शो' में काम चुकी भारती अब कपिल के समर्थन में आ गए है.

कृष्णा ने एक चैनल के द्वारा किए गए फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान कपिल शर्मा का खुलकर सपोर्ट किया था. कृष्णा ने कहा है कि कपिल दुनिया के बेहतरीन कॉमेडियन में से एक है और साथ ही वो बेहद अच्छे इंसान है उन्हें जरूर वापस आना चाहिए उन्होंने पूरी दुनिया को काफी हंसाया है, मैं उनके साथ हूँ. मैंने कपिल के लिए दुआ मांगी है साथ ही उन्हें मैसेज भी किया है उम्मीद करता हूँ वो जल्द ही ठीक होकर वापसी करेंगे. 

भारती ने भी कपिल शर्मा का समर्थन करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कपिल को माफ़ कर देना चाहिए, हम सब मानते है कि उनसे गलती हुई है, गलती इंसान से ही होती है ऐसे में कपिल को माफ़ कर देना चाहिए. कपिल ने काफी समय तक लोगों को हंसाया है और मुझे नहीं लगता दुनिया में इससे अच्छा और कोई काम भी है. मुझे कपिल पर पूरा भरोसा है कि वो जब उठेगा तो उसके सामने कोई भी टिक नहीं पाएगा. 

जल्द आएगा 'ओह माय गॉड' का सीक्वल

बड़े ही रोमांटिक अंदाज में 'केले' बेचता है ये आदमी, देखें वीडियो

बेहद ही बोल्ड है जैकी श्रॉफ की बेटी, शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -