कृष्‍णा और भारती ने छोड़ा कपिल का साथ! ला रहे हैं अपना नया शो
कृष्‍णा और भारती ने छोड़ा कपिल का साथ! ला रहे हैं अपना नया शो
Share:

आप तो जानते ही होंगे बीते समय में लॉकडाउन के कारण सभी शोज की शूटिंग बंद थी. ऐसे में अब लॉकडाउन खुलने के बाद शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. जी हाँ, वहीं कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का फैंस ने काफी इंतजार किया है जो अब वापस आने वाला है. बीते दिनों मिली जानकारी के अनुसार कहा गया था कि कपिल ने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन अब कुछ नया सामने आया है. जी दरअसल स‍िर्फ कपिल ही नहीं बल्कि कृष्‍णा अभिषेक और भारती स‍िंह भी अब अपने नए शो के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं. हाल ही में सामने आया है कि कृष्‍णा और भारती की जोड़ी, एक बार फिर अलग अंदाज में आने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

दोनों को आप सभी ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में देखा होगा लेकिन अब दोनों नए शो में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में कृष्‍णा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने इस नए शो का पहला लुक दिखाया है जो आप देख सकते हैं. इस लुक में कृष्‍णा और भारती के साथ कॉमेडियन मुजीब भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं भारती और कृष्‍णा का ये नया शो भारती के पति और राइटर हर्ष ल‍िंबाचिया के प्रोडक्‍शन हाउस बना रहा है ऐसी खबरें भी सामने आई है.

कृष्‍णा ने इस लुक के फोटो को शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'बहुत लंबे समय बाद शूटिंग की. चीजें काफी बदल गई हैं जैसे हर 10 म‍िनट में हाथ सेनीटाइज करने पड़ते हैं, साथियों से दूरी बनाए रखनी पड़ती है, हर लंच या ड‍िनर ब्रेक में कॉस्‍ट्यूम बार-बार धुलते हैं, स्‍टाफ पूरी तरह से किट में कवर रहता है और हमारे साथ ब‍िलकुल नहीं घुलता-मिलता. ये हमारा नया शो, 'फनहित में जारी'.

टीवी के महादेव ने वीडियो शेयर कर सुशांत केस में की CBI जांच की मांग

बॉलीवुड में फिर छाया शोक, सुशांत के बाद अब इस एक्टर ने की ख़ुदकुशी

क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -