'फिरंगी' की असफलता से कपिल को लगा झटका- कृष्णा अभिषेक

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किलों में चल रहे है. कपिल शर्मा और जर्नलिस्ट विकी लालवानी के बीच चल रहे विवाद में कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी अब इसी बीच मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का भी बयान आया है, उनका कहना है कि फिल्म 'फिरंगी' की असफलता के बाद से ही कपिल शर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि,"फिरंगी में कपिल ने काफी पैसा लगाया था जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई. इसके बाद उनके टीवी शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' को भी पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं मिला इस वजह से कपिल काफी परेशान हैं. कृष्णा ने बताया कि कपिल शर्मा शराब पीते हैं लेकिन उन्हें ड्रग्स की लत नहीं है, कपिल को ऐसे ट्वीट्स नहीं करने चाहिए."

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम से ही कपिल विवादों के जंजाल में फसे हुए है. उन्होंने रिपोर्टर विकी लालवानी को अपशब्द कहे थे, कपिल ने उन पर फेक न्यूज चलाने का आरोप भी लगाया था. यही नहीं बल्कि विकी लालवानी से कपिल ने फोन पर गलत तरीक़े से बातचीत की जिसका एक ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसके अलावा कपिल ने अपनी पूर्व मैनेजर तथा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस पर 25 लाख रुपए की उगाही की शिकायत दर्ज कराई. वहीं कृष्णा ने प्रीती सिमोस के बारे में कहा कि उन्होंने प्रीति के साथ 'द ड्रामा कंपनी' में काम किया है लेकिन उन्होंने कभी कपिल की बीमारी के बारे में नहीं बताया. इसके अलावा कृष्णा ने लोगों से कपिल को माफ कर देने की अपील भी की है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई उनकी ऑन स्क्रीन बुआ

दर्शकों को नहीं पसंद आई एकता कपूर की नई नागिन, कहा- हम नहीं देखेंगे ये शो

IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

IPL2018: इस जूनियर खिलाड़ी ने दी विराट को गाली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -