कृष्णा अभिषेक ने घटाया वजन, इस वीडियो में दिखाई अपनी बॉडी
कृष्णा अभिषेक ने घटाया वजन, इस वीडियो में दिखाई अपनी बॉडी
Share:

कोरोना लॉकडाउन के बाद मुंबई में टेलीविज़न सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. शो की सेट पर शूटिंग शुरू हो गई है, कई सीरियल्स अपने नए एपिसोड को लेकर आ गए हैं. सोनी टेलीविज़न पर आने वाले 'कपिल शर्मा शो' के भी एपिसोड जल्द आने वाले हैं. इस दौरान शो के कॉमेडियन स्टार कृष्णा अभिषेक ने अपनी बॉडी दिखाई है. उन्होंने यह दावा किया है कि उन्होंने और कपिल ने वेट कम किया है.

सोनी टीवी के कपिल शर्मा शो में फिलहाल परमानेंट गेस्ट का किरदार निभा रही अर्चना पूरन सिंह सेट से निरंतर सूचना देती रहती हैं. बिहाइंड सींस के  वीडियो भी वे निरंतर साझा कर रही हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमे कृष्णा दिख रहे है. वे इस वीडियो में कृष्णा से बात कर रही थीं. इस वीडियो में कृष्णा अपनी बॉडी दिखा रहे है. अर्चना ने एक्टर के बॉडी की तारीफ भी की. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इस दौरान भी कैसे कलाकार माहौल को हल्का रखकर कॉमेडी करने की प्रयास कर रहे हैं. अर्चना भी एक्टर्स की इस काम की तारीफ कर रही हैं. इस दौरान कृष्णा ने अक्षय कुमार की नकल करना का प्रयास करते हुए बाला ओ बाला भी गाया.

बता दें की कपिल शर्मा शो का पहला नया एपिसोड एक अगस्त को आ रहा है. शो की टीम ने पहले एपिसोड की शूटिंग कर ली है. इस दौरान टीम और क्रू मेंबर्स का बखूबी ध्यान रखा गया, सारी सावधानियां बरती गईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'नागिन 5' का पहला प्रोमो आया सामने, सबसे शक्तिशाली नागिन के चेहरे का खुला राज

राफेल के भारत आने पर एक्टर सिद्धार्थ ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्ववीट कर कही ये बात

नागिन के अवतार में नजर आएगी हिना खान, इस दिन से शुरू होगी 'नागिन 5' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -