कपिल शर्मा को विदेश छोड़ भारत लौटे कृष्णा अभिषेक, सामने आया वीडियो
कपिल शर्मा को विदेश छोड़ भारत लौटे कृष्णा अभिषेक, सामने आया वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की पूरी टीम हाल ही में कनाडा एवं यूएस के दौर पर थी मगर इसी बीच कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) पूरी टीम को छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार को उन्हें स्पॉट किया गया जहां उनकी वाईफ कश्मीरा शाह (kashmera Shah) और दोनों बच्चे उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे।

वही अब प्रश्न ये कि आखिर कृष्णा अभिषेक बीच में टूर छोड़कर क्यों वापस लौट आए हैं। तो इसका एक वजह शो का कैंसिल होना हो सकता है। दरअसल, 9 जुलाई को Nassau Coliseum में होने वाला कपिल का शो रद्द कर दिया गया है ये शो किसी और दिनांक को होगा जिसकी घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। शो को पोस्टपोन क्यों किया गया है फिलहाल इसकी वजह शेड्यूलिंग विवाद को बताया जा रहा है। हालांकि अब नया शो कब होगा इसे लेकर संशय बरकरार है। केवल 9 जुलाई ही नहीं बल्कि 23 जुलाई का शो भी पोस्टपोन किया गया है। शायद यदि कारण है कि कृष्णा अभिषेक वापस लौट आए हैं। वो एयरपोर्ट पर अकेले ही नजर आए। ऐसे में लग रहा है कि बाकी की टीम या तो वहीं है या फिर बाद में वापस लौटेगी।

वही इससे पहले कपिल शर्मा का कनाडा में हुए शो को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी। इस शो को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। जिसकी वीडियो कपिल ने साझा भी की थी केवल शो ही नहीं बल्कि शो की सक्सेस पार्टी की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसमें कृष्णा अभिषेक मामा गाविंदा के गानों पर ही डांस करते नजर आए थे। वैसे आपको बता दें कि इस शो को लेकर बहुत वक़्त से तैयारी चल रही थी यहां तक कि द कपिल शर्मा शो को भी ऑफ एयर कर दिया गया था। तकरीबन 2 महीने तक चलने वाले इस टूर को किसकी नजर लगी कि फिलहाल दो शो कैंसिल हो गए हैं।     

'अनुपमा' की नंदिनी के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी छोड़ी TV, नाम जानकर लगेगा झटका

पति से अलग होकर टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख दुखी हुए फैंस

एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -