कृष्णा ने फिर किया कपिल पर वॉर, वह भी धुँआधार
कृष्णा ने फिर किया कपिल पर वॉर, वह भी धुँआधार
Share:

आप टीवी के चटपटे व दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में तो जानते ही है जो के अभी टीवी पर अपने शो इंडिया बनेगा मंच व जल्द ही एक और शो ‘ड्रामा कंपनी’ के जरिये अपनी दमदार एंट्री को दोहराने वाले है. अब बात कर लेते है उनके लिए आई एक ख़ुशख़बरी के बारे में तो बता दे कि जिस प्रकार से बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज जो के सरोगेसी के जरिये आजकल माँ बाप बनने का चरम सुख प्राप्त कर रहे थे अब करण जौहर व तुषार कपूर तक तो ठीक ही था अब एक और चर्चित हस्ती भी सरोगेसी के जरिये माता पिता बने है. 

जी हां कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. कृष्णा जो के अभी तो टीवी शो में हमे नजर आ ही रहे है. लेकिन अबकी बार उन्होंने फिर से कॉमेडियन कपिल शर्मा पर निशाना साधा है. जी हां सुनने में आया है कि कृष्णा अभिषेक से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके और कपिल शर्मा के शो में क्या अलग है? इसका जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘लोग अभिनेताओं के इंटरव्यू देख देखकर बोर हो गए हैं.

अगर उन्हें अभिनेताओं के इंटरव्यू देखने ही हैं तो वो लोग ‘कॉफी विद करन’ देखना ज्यादा पसंद करेंगे. यहां तक की उनसे पूछे जाने वाले सवालो में भी नया कुछ नहीं होता है. इसलिए हमें अलग होने की जरूरत है और हम टीवी पर थियेटर को लाने नहीं जा रहे हैं.” इस तरह से कृष्णा ने कपिल का नाम लिए बिना ही उनपर सीधा सीधा वार किया है.     

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -