कीकू शारदा से नाराज चल रहे है कृष्णा अभिषेक, क्या गोविंदा है वजह?
कीकू शारदा से नाराज चल रहे है कृष्णा अभिषेक, क्या गोविंदा है वजह?
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो ऑडियंस को जितना हंसाता है, उसका विवादों से भी उतना ही ज्यादा रिश्ता रहता है। किसी ना किसी कारण ये शो भी चर्चाओं में बने रहता है। कभी शो के कंटेंट पर प्रश्न उठते हैं तो कभी कलाकारों के मध्य विवाद की जानकारी सामने आती हैं। वही अब इस वक़्त कृष्णा अभिषेक तथा कीकू शारदा के मध्य नाराजगी की बात बताई जा रही है। दावे किए गए हैं कि एक एपिसोड के पश्चात् से कीकू एवं कृष्णा दोनों एक दूसरे से नाराज बैठे हैं।

दरअसल, जब शो पर वरुण धवन एवं सारा अली खान आए थे, उस वक़्त कीकू ने मजाक-मजाक में कृष्णा पर गोविंदा को लेकर ताना कसा था। तब तो कृष्णा ने रिएक्ट नहीं किया, किन्तु बाद में कहा गया कि अभिनेता को ये बात बहुत चुभ गई। अब पहली बार कृष्णा अभिषेक ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऐसी सभी सूचनाओं को गलत बताया है जहां कहा जा रहा है कि उनका कीकू संग विवाद चल रहा है।

कृष्णा ने एक न्यूज वेबसाइट को कहा है- मेरे और कीकू के मध्य कोई लड़ाई नहीं है। ये सब अफवाह है। मैं तो उनसे बेहद प्यार करता हूं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है। वहीं कीकू शारदा ने भी ऐसी सभी जानकारियों को गलत बता दिया है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि जो भी कुछ हुआ था वो सब स्क्रिप्ट का भाग था। वे बोलते हैं- ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। वो सबकुछ तो स्क्रिप्ट का भाग था। इससे पूर्व भी कीकू ने कहा था कि वे कभी भी कृष्णा का दिल नहीं दुखा सकते हैं।

दानिश की परफॉर्मेंस देख कण्ट्रोल से बाहर हुए हिमेश रेशमिया, कर डाली ये हरकत

देवोलीना ने बताया कौन होंगे बिग बॉस 14 के टॉप 3 प्रतियोगी

टास्क में बिगड़ी राखी सावंत की हालत, कर डाली ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -