अचानक से सन्नाटा हो गये कृष्णा...
अचानक से सन्नाटा हो गये कृष्णा...
Share:

आप टीवी के चटपटे व दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में तो जानते ही है जो के अभी टीवी पर अपने शो इंडिया बनेगा मंच व जल्द ही एक और शो के जरिये अपनी दमदार एंट्री को दोहराने वाले है. अब बात कर लेते है उनके लिए आई एक ख़ुशख़बरी के बारे में तो बता दे कि, जिस प्रकार से बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज जो के सरोगेसी के जरिये आजकल माँ बाप बनने का चरम सुख प्राप्त कर रहे थे अब करण जौहर व तुषार कपूर तक तो ठीक ही था अब एक और चर्चित हस्ती भी सरोगेसी के जरिये माता पिता बने है. जी हां कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. कृष्णा जो के अभी तो टीवी शो में हमे नजर आ ही रहे है.

कृष्णा जो के जल्द ही सोनी टीवी पर एक नए कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' में भी नजर आने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही कृष्णा के घर में दो नन्हे मेहमान का आगमन हो गया है. इसके साथ ही साथ आजकल देखा जाए तो सोनी टीवी के नये शो 'द ड्रामा कंपनी' की शुरुआत होने जा रही है. शो का प्रसारण जल्द ही होगा. इस शो के लोकप्रिय फेस कृष्णा अभिषेक ही बने हैं. हालांकि शो में सुगंधा मिश्रा, रिद्धिमा पंडित, सुदेश लहरी, संकेत भोंसले जैसे कॉमेडियंस भी हैं लेकिन कृष्णा शो का सबसे चर्चित चेहरा होंगे.

इस शो का मंगलवार को मुंबई में लॉन्च हुआ. मीडिया से हमेशा मुखातिब होने वाले और अपनी बातों को चुटीले अंदाज में प्रस्तुत करने वाले कृष्णा को न जाने इस दौरान ऐसा क्या हुआ, जो वह अचानक ही बिना मीडिया इंटरेक्शन के गायब हो गये. जब शो के सारे कलाकार मीडिया से बातचीत करने के लिए ठहरे लेकिन कृष्णा वहां से जा चुके थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -