भगवान 'राम' की नगरी अयोध्या से 'कृष्ण' का पहला-पहला प्यार हुआ शुरू

भोजपुरी सिनेमा में प्रोड्यूसर, डिस्ट्रीब्यूटर और एक्टर कृष्ण कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्‍म ‘पहला पहला प्‍यार’ की शूटिंग हाल ही में भगवन राम की नगरी अयोध्‍या की पावन धरती पर शुरू के गई. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में कृष्‍ण कुमार के साथ अमर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. जबकि इनके अपोजिट फीमेल लीड आकांक्षा दुबे, प्रियंका पंडित और ऋतु सिंह जैसी तीन-तीन अभिनेत्रियां होगी.

जानकारी के मुताबिक़, शाश्‍वत प्रेम की पृष्‍ठभूमि पर तेरा हो रही इस फिल्‍म को लेकर अभिनेता कृष्‍ण कुमार काफी उत्‍साहित भी नजर आ रहे हैं और वे इसे लेकर कहते हैं कि ‘पहला पहला प्यार’ भोजपुरी सिनेमा की महत्‍वपूर्ण फिल्‍मों में से एक होगी.  इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो फिल्‍म की पूरी कास्‍ट भी इसको लेकर काफी खुश है. 

आगे लीड एक्टर कृष्‍ण कुमार ने कहा कि ‘पहला पहला प्यार’ मेरे दिल के काफी करीब है और मैंने जब इसकी कहानी सुनी थी, तभी मैंने इसे करने का फैसला कर लिया था. एक्टर ने आगे कहा कि इसके बाद पूर्णिमा सिंह और मिथिलेश निषाद ने मुझ में भरोसा दिखाया और अब मैं इस फिल्‍म में बतौर लीड अभिनेता आने के लिए तैयार हूं. जानकारी के लिए बता दें कि महिमा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तथा अमित शुक्ला कृत बन रही वाली आगामी भोजपुरी फिल्म ‘पहला पहला प्यार’ की निर्माता पूर्णिमा सिंह हैं और इसके निर्देशक मिथिलेश निषाद हैं. इसमें म्यूजिक आपको धनंजय मिश्रा का मिलेगा. खबर है कि अयोध्या के बाद इसे नेपाल में भी शूट किया जाना है. 

 

काजल का सेक्सी डांस देख सांसें रह जाएगी थमी की थमी, 9 करोड़ के पार हुए व्यू

होली के रंगों में डूबा यह भोजपुरी सुपरस्टार, VIDEO देखा गया लाखों बार

इस होली सॉन्ग पर आम्रपाली ने किया जमकर डांस, निरहुआ ने भी दिया भरपूर साथ

VIDEO : निरहुआ की माँ को तंग करती नजर आई आम्रपाली, परेशान सुपरस्टार ने कर डाला यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -