Krrish 4 को लेकर ऋतिक ने कन्फर्म की ये बात
Krrish 4 को लेकर ऋतिक ने कन्फर्म की ये बात
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म सुपर 30 अच्छी खासी कमाई कर रही हैं और दर्शकों को ये फिल्म पसंद भी आ रही है. इसी के बाद उन्होंने अपनी एक और फिल्म को कन्फर्म किया है जिसके बारे में सुनकर फैंस खुश हो जायेंगे. याद दिला दें, पिछले साल रितिक रोशन के बर्थडे पर उनके पिता राकेश रोशन ने घोषणा की थी कि वह 'कृष 4' पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. अब हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बातचीत करते हुए ऋतिक ने कन्फर्म किया है कि उनकी इस सुपरहीरो वाली सीरीज की अगली फिल्म पर काम चल रहा है. लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि ये काम कब तक पूरा होगा और कब इसे रिलीज़ किया जायेगा, लेकिन ये तय है कि कृष 4 जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. वहीं कृष 4 के बारे में ऋतिक कहा, 'मैं इस बारे में केवल इतना कह सकता हूं कि इसकी स्क्रिप्ट अभी फाइनल स्टेज में हैं.' 

फिल्म को क्रिसमस 2020 तक रिलीज किया जायेगा या नहीं, इस बारे में उन्होंने कहा, 'यह आगे के प्लान पर निर्भर करता है. अगर मैं 'कृष 4' से पहले कोई और फिल्म शुरू करता हूं तो शायद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ेगा.'  इसके अलावा हाल में अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' को भी क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज किए जाने की खबर है. अब देखते है कृष 4 कब रिलीज़ की जाएगी.  

करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई

VIDEO : जन्मदिन पर सोनू ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, हांफते-हांफते लिया यह निर्णय

बॉयफ्रेंड को याद कर फिर भावुक हुई संजय दत्त की बेटी, किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -